राँची डीसी ने जिला कोविड अस्पताल सदर में प्रतिनियुक्त डॉक्टरों के साथ की बैठक, बिना अनुमति अनुपस्थित रहने वाले डॉक्टरों पर होगी कार्रवाई

कोरोना के बढ़ते संक्रमण से युद्ध जैसे हालात, डॉक्टर से सहयोग की अपेक्षा : रांची डीसी

राँची: राँची डीसी ने जिला कोविड अस्पताल सदर में प्रतिनियुक्त डॉक्टरों के साथ बैठक आयोजित की मोरहाबादी स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी सभागार में उपायुक्त रांची छवि रंजन की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में उप विकास आयुक्त रांची, अनुमंडल पदाधिकारी रांची सदर, सदर अस्पताल में प्रतिनियुक्त डॉक्टर एवं अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक के दौरान उपायुक्त रांची छवि रंजन ने कहा कि जिला कोविड अस्पताल सदर में प्रतिनियुक्त डॉक्टर बिना आधिकारिक अनुमति के अनुपस्थित रहते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी। संक्रमण के दौरान ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर मामला दर्ज किया जाएगा और संबंधित डॉक्टर के लाईसेंस भी रद्द किया जा सकता है। उपायुक्त छवि रंजन ने कहा कि कार्रवाई के लिए जिला प्रशासन को बाध्य ना करें। कोरोना के बढ़ते संक्रमण से युद्ध जैसे हालात हैं, पीठ दिखाकर भागने की नहीं बल्कि डटकर मुकाबला करने का समय है। ऐसे में सभी डॉक्टरों से सहयोग की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि सभी डॉक्टर्स से अपील है कि वह अपने स्तर से अपना सर्वोत्तम देने की कोशिश करें, खास तौर पर कोविड अस्पताल में प्रतिनियुक्त डॉक्टर एक्स्ट्रा एफर्ट लगाएं।

आपको बताएं कि सदर अस्पताल रांची में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए की गई व्यवस्था का उपायुक्त द्वारा लगातार निरीक्षण किया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान ड्यूटी पर अनुपस्थित रहने वाले कई डॉक्टर्स को नोटिस भेजा जा चुका है। इनपर पर डीडीएमए के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!