जमशेदपुर कॉ-ऑपरेटिव लॉ कॉलेज के विद्यार्थियों ने नई गेस्ट फेकल्टी शिक्षिका का पुष्प गुच्छ देकर किया स्वागत।

जमशेदपुर कॉ-ओपरेटिव लॉ कॉलेज के सत्र 19-22 के विद्यार्थियों के द्वारा नई गेस्ट फैकल्टी शिक्षिका श्रीमती अंजू देवी को पुष्प गुच्छ देकर क्लास में स्वागत किया , उन्होंने क्लास रूम के सभी विद्यार्थियों के साथ इंट्रोडक्शन भी किया ,मोके पर प्राचार्य जितेंद्र कुमार उपस्थित थे,स्वागत करने वालो छात्रों में अमर तिवारी, मीनाक्षी,निरंजन प्रसाद, नुरीन, गुलाफ्शां,रोहित, अमरेश,समेत अन्य विद्यार्थी उपस्थित थे।

भुइयांडीह ग्वाला बस्ती नंद नगर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना अंतर्गत भुइयांडीह ग्वाला बस्ती नंद नगर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लाया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि जमीन को लेकर बबन यादव और श्याम लाल यादव के बीच बरसों से विवाद चल रहा था. सोमवार की सुबह श्याम लाल यादव अपने लोगों के साथ पहुंचा और बबन यादव के परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. हमले में महिला समेत 5 लोग घायल हुए हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची मगर तब तक हमलावर भाग निकले थे. फिलहाल पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं मामले की जांच में जुट गई है.

घरवालों एवं दोस्तों के साथ मिलकर स्कुल के शिक्षकों की रड ओर डंडे से जोरदार पिटाई कर दी।

जमशेदपुर के मानगो ओल्ड पुरलिया रोड स्थित विवेकानंद स्कुल के नौवी कक्षा के दो छात्रों ने अपने घरवालों एवं दोस्तों के साथ मिलकर स्कुल के शिक्षकों की रड ओर डंडे से जोरदार पिटाई कर दी, मामले के बाद स्कुल मे पुलिस टीम ने पहूंचकर जाँच शुरू कर दी है.
बताया जाता है की स्कुल के नौवी कक्षा एक छात्र को दूसरे दो छात्रों के द्वारा बेतहासा परेशान किया जाता था, यहाँ तक की उसके साथ दूसरे दो छात्रों द्वारा गलत हरकत भी की जाती थी, विगत दिनों स्कुल की शिक्षिका ने दोषी दोनों छात्रों को डांट फटकार लगाई ओर प्राचार्या ने दोषी दोनों छात्रों को स्कुल से सस्पेंड कर दिया, इसके बाद दोषी दोनों छात्रों के घरवालों ने स्कुल की शिक्षिका को फोन पर धमकाते हुए भद्दी भद्दी गालियां दी, ओर सोमवार सुबह स्कुल पहूंचकर रड ओर डंडे से स्कुल के दो शिक्षकों की बेतहासा पिटाई कर दी, वहीँ पुलिस भी मौके पर पहूंचकर मामले को दर्ज करते हुए करवाई मे जुट गई है.

राज्य निर्वाचन आयोग के आदेश पर आज से नये एवं पुराने मतदाताओं को आधार से जोड़ा जाना है, इसकी शुरुवात निर्वाचन आयोग के आदेश पर पौधारोपण कर किया गया।

जमशेदपुर मे धालभूम अनुमंडल पदाधिकारी ने इस बाबत कार्यालय परिसर मे बड़ी संख्या मे पौधारोपण किया गया, वैसे राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश अनुसार वर्ष मे चार बार विशेष कैम्प लगाकर आधार ओर वोटर कार्ड को लिंक किया जायेगा, सोमवार से धालभूम अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय मे इसकी शुरुवात की गई, इसके पीछे फर्जी वोटर कार्डों की पहचान कर उसे निरस्त करना है.

जमशेदपुर का एमजीएम अस्पताल एक बार फिर अपने कारनामों से सुर्खियों में आ गया है।

आईसीयू वार्ड इमरजेंसी वार्ड 2 से 3 घंटे बिजली गुल रही जिससे अस्पताल के मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा इतना ही नहीं मलहम पट्टी करने वाले ड्रेसर को भी काफी दिक्कतें आ रही थी खिड़की का पर्दा हटा कर मलहम पट्टी करते नजर आ रहे थे इतना ही नहीं अस्पताल में भर्ती मरीजों को बिजली नहीं रहने से काफी परेशानी हुई हालांकि इतने बड़े सरकारी अस्पताल में बिजली की वैकल्पिक व्यवस्था होनी चाहिए मगर वैकल्पिक व्यवस्था नहीं रहने के कारण बिजली कटने से मरीजों को आज काफी परेशानी हुई इस बाबत अधीक्षक को देखा गया तो वह अपने केबिन में मौजूद नहीं थे बिजली गुल रहने से मरीज काफी परेशान दिख रहे थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!