जनता दल यूनाइटेड पूर्वी सिंहभूम जिला अध्यक्ष बिश्राम प्रसाद ने माननीय मुख्यमंत्री के नाम उपायुक्त महोदया को मुख्यालय से सटे पंचायत क्षेत्रों में सड़क एवं सार्वजनिक यातायात जैसी मूलभूत छ: असुविधाओं के संबंध में निम्नलिखित मांग पत्र सौंपा।



1) गोविंदपुर रेलवे फाटक से गधड़ा होते हुए परसुडीह थाना के संपूर्ण क्षेत्र समेत छोटा गोविंदपुर की सड़कों का खस्ताहाल पुनर्निर्माण के इंतजार में
2) जलापूर्ति व बिजली के केबूल बिछाने के क्रम में सड़कों की खुदाई की गई लेकिन सड़कों की खुदाई के उपरांत गड् ढो को भरा नहीं गया न ही सड़कों की मरम्मती की गई। जबकि सड़कों पर एक दो नहीं अपितु सैकड़ों गड् ढे मौजूद है। वहीं गड् ढो में बरसात का पानी भरा रहने से आवागमन के दौरान कई लोग अब तक चोटिल भी हुए हैं।
3) देश आजादी के 75 वें वर्ष में आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है वहीं जिले के गधड़ा पंचायत सड़क जैसी सुविधा से महरूम है।
4) गधड़ा से टुपूडांग तक सड़क का निर्माण न होना दुर्भाग्य है।
5) गधड़ा, सोपोडेरा एवं जेम्को से साक्ची व टाटानगर स्टेशन तक सीधी बस सेवा शुरु की जाए।
6) शहर के इन दो स्थानों पर नाव की सुविधा प्रदान की जाए
अ) जेम्को टाटा मोटर्स साउथ गेट जाने वाली सड़क पर :-
ब) गधड़ा से गोविंदपुर के मध्य पेट्रोल पंप पुलिया पर :-
इन उपरोक्त मौलिक माॅंगो के अलावे जिला अध्यक्ष (जदयू) ने माननीया उपायुक्त महोदया एवं क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से आग्रह भी किया कि , एक बार क्षेत्र का परिभ्रमण कर देख लें । इस क्षेत्र के लोग किस कदर दोज़ख (नरक) में रहने को मजबूर है।
घर तज (छोड़) कर जाए तो कहाॅं जाए।
उपस्थित पार्टी के पदाधिकारियों में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, जिला महासचिव जितेन्द्र कुमार, जिला सचिव मनोज कुमार दास, सुदर्शन यादव, चन्दन कुमार सिंह, कौशल कुमार यादव, महिला प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष श्रीमती शोभा मुंडा, अमृता देवी, मनोरमा देवी, प्रतिमा देवी, शारदा प्रसाद, अंशु देवी, अमरेन्द्र कुमार, संजय कुमार सिंह, संजय यादव उपस्थित थे।


                      
                       
            
           

संपर्क:-7004770317

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!