बागबेड़ा नया बस्ती की रहने वाली दलबीर कौर को मृत घोषित कर 4 महीने से उनका पेंशन को बंद कर दिया गया है- जिला भाजपा नेता सुबोध झा।


जमशेदपुर 11 जनवरी बागबेड़ा नया बस्ती की रहने वाली दलबीर कौर जीवित है,दलबीर कौर का ऑपरेशन हुआ है। वह अस्पताल में एडमिट है, उनकी बेटी बबली कुमारी उनके बेटे नरेंद्र सिंह को लेकर बागबेड़ा महानगर विकास समिति के अध्यक्ष जिला भाजपा नेता सुबोध झा, आरटीआई सेल के अध्यक्ष विनय सिंह ,अजय ओझा, राजेश कुमार,पशुपतिनाथ पहुंचे प्रखंड कार्यालय।

प्रखंड विकास पदाधिकारी के अनुपस्थिति में बांके बिहारी सिंह डीपी या रों के द्वारा कंप्यूटर में यथाशीघ्र जांच कर पूरी रिपोर्ट दिए। और पंजाब नेशनल बैंक में उनका अकाउंट भी है। जांच में पाया गया की चार महीना पहले से उनका पेंशन को बंद किया गया है। बीपीआरओ बांके बिहारी सिंह यथाशीघ्र समस्या का समाधान करने के लिए बैंक अकाउंट आधार कार्ड और एक कंप्लेंट पत्र बबली सिंह से लिखवा कर लिए और किसी के द्वारा मृत घोषित किया गया है ।इसकी जांच कर कार्रवाई करने का भी शिकायत दर्ज करने को कहा। किस प्रकार से साइको ग्राम वासी प्रखंड का चक्कर लगा रहे हैं और उन्हें समस्या का समाधान नहीं मिल पा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!