रांची प्रेस क्लब ने की निंदा,एसआईटी करें जांच ।


लातेहार के पत्रकार अजय सिन्हा की संदेहास्पद मौत को लेकर रांची के पत्रकारों में उबाल, रांची प्रेस क्लब ने की जांच की मांग

नगड़ी के पत्रकार प्रदीप के असामयिक निधन और लातेहार के पत्रकार की संदेहास्पद मौत को ले कर प्रेस क्लब में शोकसभा का आयोजन

रांची । लातेहार के पत्रकार की संदेहास्पद मौत को लेकर प्रेस क्लब द्वारा एसआईटी जांच की मांग

रांची: लातेहार के एक दैनिक अखबार के ब्यूरो चीफ़ की संदेहास्पद मौत के मामले को ले कर रांची प्रेस क्लब ने सरकार से एसआईटी गठन कर जांच की मांग की है। वहीं नगड़ी के दिवंगत पत्रकार प्रदीप महतो के निधन पर भी गहरा शोक व्यक्त किया गया। इस मामले को लेकर प्रेस क्लब में शोकसभा का आयोजन कर दिवंगत पत्रकारों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस मामले में प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुरेंद्र लाल सोरेन ने लातेहार के पत्रकार की संदेहास्पद मौत की जांच की मांग की और कहा कि दो पत्रकारों के निधन से प्रेस क्लब मर्माहत हैं। लातेहार वाली घटना को लेकर वे सरकार से मांग करते हैं कि इसकी एसआईटी गठन कर जांच कराए, साथ ही सरकार पत्रकार के परिजनों को सरकारी सहायता प्रदान करे।
प्रेस क्लब में आयोजित शोक सभा में प्रेस क्लब रांची के अध्यक्ष सुरेंद्र लाल सोरेन, सचिव अमरकांत, कोषाध्यक्ष कुबेर सिंह, मैजेनिंग कमेटी सदस्य आरजे अरविंद, विजय मिश्रा, महिला पत्रकार शर्मिष्ठा मजमुदार, रेखा पाठक, करबी दत्ता, शिला कुमारी, नीलू मिश्रा, सुमेधा चौधरी, डॉ लीलावती, नेहा वारसी, प्रतिमा सिंह उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!