हत्या के विरोध में मारवाड़ी समाज मे आक्रोश व्याप्त है ।

जमशेदपुर

शुक्रवार की शाम सरायकेला खरसावां जिला के चांडिल थाना अंतर्गत कांदर बेड़ा चौक के समीप कारोबारी रवि अग्रवाल की पत्नी ज्योति अग्रवाल की हत्या के विरोध में मारवाड़ी समाज मे आक्रोश व्याप्त है. इसको लेकर समाज के एक प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को पूर्वी सिंहभूम जिले के एसएसपी से मुलाकात कर मामले के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और पूरे मामले का खुलासा करने की मांग की है. इससे पूर्व चेंबर भवन में एक बैठक कर व्यवसाययों ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है. कारोबारी मुकेश मित्तल ने इसे मारवाड़ी समाज के अस्मिता पर हमला बताया उन्होंने कहा कि इससे साफ जाहिर होता है कि शहर में विधि- व्यवस्था चरमरा गई है, हालांकि घटनास्थल सरायकेला है इस वजह से उन्होंने दोनों जिलों के पुलिस से मामले का जल्द से जल्द उद्वेदन करने की मांग की है. उन्होंने बताया कि एसपी ने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. मित्तल ने कहा कि आरोपी चाहे कोई भी हो उसे बक्शा नहीं जाना चाहिए. बता दे कि रवि अग्रवाल ने 25 लख रुपए रंगदारी मांगे जाने की शिकायत सीतारामडेरा थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और शुक्रवार को अपराधी अपने मनसूबे में कामयाब होने में सफल रहे. जहां परिवार सहित खाना खाने निकले कारोबारी रवि अग्रवाल की पत्नी को अपराधियों ने गोली मार दी. जिनका इलाज के क्रम में टीएमएच में मौत हो गया.

बारीडीह बजरंग चौक से राम मंदिर का दर्शन करने सिदगोड़ा के दो युवक साइकिल से अयोध्या के लिए होंगे रवाना

जमशेदपुर: सिदगोड़ा के दो युवक माही कुमार और यश मुखी साइकिल से अयोध्या जाएंगे. यह दोनों युवक अयोध्या जाकर मर्यादा पुरुषोत्तम राम के मंदिर का दर्शन करेंगे. दोनों रामभक्त दो अप्रैल को बारीडीह बजरंग चौक से रवाना होंगे.
उन्होंने बताया कि वह 2 अप्रैल को बारीडीह बजरंग चौक से रवाना होंगे। माही कुमार ने बताया कि अयोध्या धाम तक उनकी यात्रा 820 किलोमीटर की होगी. उन्होंने बताया कि जब से राम मंदिर का निर्माण हुआ है तब से उनके मन में‌ था कि वह भी अयोध्या की यात्रा करेंगे. उन्होंने सोचा की साइकिल से यह यात्रा की जाए ताकि लोगों को अयोध्या के राम मंदिर जाने का संदेश दिया जा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!