ज्योति अग्रवाल के पिता और बेटी ने प्रेस कांफ्रेस कर आभार जताया।

जमशेदपुर…चर्चित ज्योति अग्रवाल हत्या कांड के मामले का खुलासा होने पर।…मृतका ज्योति अग्रवाल के पिता और बेटी ने प्रेस कांफ्रेस कर सरायकेला और जमशेदपुर पुलिस प्रसाशन, मंत्री बन्ना गुप्ता और चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स के प्रति आभार जताया।
मृतका के पिता प्रेम चंद्र अग्रवाल और बेटी दीपिका अग्रवाल ने कहा की ज्योति अग्रवाल को उसके पति रवि अग्रवाल ने काफ़ी प्रताड़ित करने का काम किया और कई बार जान मारने की कोसिस भी किया था।वहीं अब मेरी बेटी तो इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन प्रसाशन कड़ी कार्रवाई करें, दोसी पति रवि अग्रवाल को फांसी की सजा मिलें।

प्रेम चंद्र अग्रवाल मृतका का पिता

दीपिका अग्रवाल बहन

जमशेदपुर

जमशेदपुर पूर्वी के विधायक और भारतीय जनतंत्र मोर्चा के संरक्षक सरयू राय ने एक बार फिर से बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

आपको बता दे कि पिछले विधानसभा चुनाव से एन पहले सरयू राय के बगावत करने की वजह से न केवल तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास को सत्ता गंवानी पड़ी, बल्कि बीजेपी को प्रदेश भी गंवानी पड़ी. अब वे धनबाद लोकसभा सीट से बीजेपी के घोषित उम्मीदवार ढुल्लू महतो को लेकर मुखर हैं और खुलकर बीजेपी पर हमले कर रहे हैं. इतना ही नहीं पिछले दिनों गैंगस्टर प्रिंस खान के धमकी भरे वायरल ऑडियो को लेकर भी उन्होंने बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला बोला है. वैसे सरयू राय ने साफ कर दिया है कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में ऐसे कई धमकी देखे हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. उन्होंने धनबाद की जनता से सोच समझकर मतदान करने की अपील की है. सरयू राय ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी पर निशाना साधते हुए कहा कि ढुल्लू महतो जैसे प्रत्याशियों के मामले में उनका रवैया कहीं ना कहीं उनकी मानसिकता को दर्शा रहा है. इससे धनबाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में नाराजगी है. उन्होंने कहा कि ढुल्लू महतो पर 50 से भी अधिक आपराधिक मामले दर्ज है. न्यायपालिका और चुनाव आयोग को गंभीरता दिखानी होगी. ईडी ने ढुल्लू महतो के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी गंभीर मामले ढुल्लू महतो पर लगे हैं. जब हेमंत सोरेन सलाखों के पीछे जा सकते हैं तो ढुल्लू महतो के मामले में नरमी क्यों बरती जा रही है. उन्होंने बताया कि विधानसभा में आवाज उठाने के बाद भी अब तक प्रिंस खान विदेश नहीं लाया जा सका है यह केंद्र सरकार की विफलता है. वह विदेश से अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिला रहा है. भारत सरकार को इस पर पहल करते हुए उसे तत्काल स्वदेश लाना चाहिए. उन्होंने ढुल्लू महतो और प्रिंस खान के बीच रिश्तों के जांच की भी चुनाव आयोग से मांग की है.

*SARAIKELA

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिला पुलिस की तैयारियों की समीक्षा करने मंगलवार को छोटानागपुर के जोनल आईजी अखिलेश झा सरायकेला जिला पुलिस मुख्यालय पहुंचे. जहां जिले के एसपी सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी के साथ उन्होंने बैठक कर अब तक के तैयारियों का जायजा लिया. आईजी ने लगभग 2 घंटे तक पुलिस पदाधिकारियों के साथ एक- एक बूथ के स्थिति का अवलोकन करते हुए जरूरी दिशा- निर्देश दिए. इस संबंध में जानकारी देते हुए मुख्यालय डीएसपी प्रदीप उरांव ने बताया कि लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने हेतु आईजी ने जरूरी दिशा- निर्देश दिए हैं. ख़ासकर अराजक तत्वों और सोशल मीडिया पर विशेष चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए हैं. चुनाव के दौरान व्यवधान उत्पन्न करनेवालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. इसके अलावा अवैध शराब, ब्राउन शुगर के कारोबारियों और आपराधिक चरित्र के लोगों चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!