आजसु सुप्रीमो सुदेश महतो ने शहीदों का मुर्ति अनावरण किया

सरायकेला जिला के कुकङु प्रखंड कार्यालय के समक्ष शहीद अजीत व धनंजय महतो के आदमकद मुर्ति का पूर्व उप मुख्यमंत्री सुदेश महतो ने विधिवत अनावरण किया । वैसे 21 अक्टूबर 1982 को तिरूलडीह गोलिकांड मे शहीद हुए शहीद अजीत व धनंजय महतो के मुर्ति का आजसु सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो, पूर्व मंत्री राम चन्द्र सहिस आदि ने अनावरण कर फुल माला पहनाकर श्रद्धांजलि अर्पित किया । वहीं सुदेश महतो ने शहीद धनंजय महतो की पत्नी बारी देवी एवं पुत्र उपेन चन्द्र महतो को भी बस्त्र देकर सम्मानित किया । वहीं मुर्ति अनावरण के बाद आजसु सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा की आजसु हमेशा से ही शहीदों का सम्मान करने का काम करती है । शहीद परिवारों को हमेशा सम्मान दिया जाता है । कहा की शहीदों के बदौलत ही झारखंड अलग राज्य का निर्माण हुआ है ।

वहीं नीमडीह प्रखंड क्षेत्र झिमड़ी गांव में आजसू पार्टी का राज्य स्तरीय सदस्यता अभियान का शुभारंभ करते हुए आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सह पूर्व उप मुख्यमंत्री सुदेश कुमार महतो ने कहा कि अमर स्वतंत्रता सेनानी बाबा तिलका माझी के जीवनी से प्रेरणा लेकर विधायक और सांसद बनने के लिए नहीं जनता की सेवा करने के लिए राजनीति करें इतिहास में नाम अंकित होगा। उन्होंने कहा कि आजसू एक संघर्षशील पार्टी है। काफी कम समय में सुवर्णरेखा नदी से गंगा नदी तक पहुंचा।
मौके पर पूर्व मंत्री राम चन्द्र सहिस, जिप उपाध्यक्ष अशोक साव, आजसु केन्द्रीय सचिव हरेलाल महतो,कार्तिक महतो, खगेन महतो, माकङ महतो आदि उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!