नेताजी सुभाष पब्लिक स्कूल हल्दीपोखर द्वारा लॉकडाउन पीरियड का जबरदस्ती फीस वसूली एवं ऑफलाइन एग्जाम को लेकर अभिभावक हुए गोलबंद

Jamshedpur – – पोटका- नेताजी सुभाष पब्लिक स्कूल हल्दीपोखर द्वारा लॉकडाउन पीरियड का जबरदस्ती फीस वसूली एवं 23 फरवरी 2021 को होने वाले ऑफलाइन एग्जाम को लेकर अभिभावक हुए गोलबंद. जमशेदपुर उपायुक्त से इस संबंध में करेंगे लिखित शिकायत.

मामला के संबंध में बताया जा रहा है कि नेताजी सुभाष पब्लिक स्कूल द्वारा मनमाने ढंग से फीस की वसूली की जा रही है अभिभावकों का कहना है कि ऑनलाइन पढ़ाई अच्छे तरीके से नहीं कराया गया वीडियो कॉलिंग द्वारा फेस टू फेस पढ़ाया भी नहीं गया . बुक में अंडरलाइन कर व्हाट्सएप कर दिया गया वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले कई अभिभावकों के पास न तो मोबाइल है. कहीं-कहीं तो नेटवर्क नहीं है जिसके कारण अच्छी तरीके से पढ़ाई भी नहीं हो पाई मगर इस लॉक डाउन पीरियड का पैसा जबरदस्ती विद्यालय प्रबंधन द्वारा मनमाने ढंग से वसूला जा रहा है वही करोना काल में सरकार द्वारा गाइडलाइन जारी किया गया है जिसके तहत छोटे – छोटे बच्चों के लिए विद्यालय को नहीं खोलना है इसके बावजूद 23 फरवरी से बच्चों को ऑफलाइन एग्जाम के लिए बाध्य किया जा रहा है मामले को गंभीरता से लेते हुए अभिभावकों ने विद्यालय प्रबंधन को ऑफलाइन एग्जाम और मन माना फीस लिया जाता है तो उपायुक्त को इस संबंध में आवेदन दिया जाएगा इसके बाद भी अगर कार्रवाई नहीं हो पाती है तो 23 फरवरी को अभिभावकों द्वारा विद्यालय को ताला लगाने का काम करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!