साई मानवसेवा ट्रस्ट की बैठक संपन्न,महिला ईकाई का हुआ गठन, मीता अध्यक्ष मीना बनीं ट्रस्ट की महासचिव

जमशेदपुरःसाई ज्योत महोत्सव को लेकर आज लौहनगरी के होटल साउथ पार्क में एक बैठक का आयोजन किया गया.बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि मार्च महीने के तीसरे सप्ताह में साई ज्योत महोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा.

बैठक की अध्यक्षता करते हुए ट्रस्ट के संरक्षक रिटायर्ड डीएसपी बीएन सिन्हा ने कहा कि विभिन्न मंदिर कमेटियों के साथ पिछले सप्ताह बैठक हुई थी,जिसमें सभी मंदिर कमेटियों द्वारा ज्योत महोत्सव मनाने को लेकर काफी उत्साह नजर आया.उन्होने कहा कि मंदिर समितियों के द्वारा दिए गए सुझावों के आधार पर ही यह निर्णय लिया गया है कि चतुर्थ साई ज्योत महोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा,जिसका प्रचार-प्रसार आगामी गुरुवार से शुरू किया जाएगा.
ट्रस्ट के संरक्षक पत्रकार प्रीतम सिहं भाटिया ने कहा कि ज्योत महोत्सव को लेकर ट्रस्ट का विस्तार किया जाएगा,जिसको लेकर अगले रविवार को बैठक की जाएगी. वहीं ट्रस्ट की महिला इकाई की संरक्षक अरुणा भाटिया द्वारा महिला इकाई का पुनर्गठन करते हुए मीता चक्रवर्ती को अध्यक्ष,मीना प्रसाद को महासचिव,कल्पना चटर्जी और सुनीता तिवारी को सचिव जबकि नीतू दुबे को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया.महिला इकाई को यह जिम्मेदारी दी गई है कि वह विभिन्न मंदिर समितियों की महिला टीम के साथ बैठक कर ज्योत महोत्सव की सफलता के लिए कार्यरत रहें.

बैठक में मानवसेवा के कार्यों के लिए नीतू दुबे और रवि शंकर केपी को बाबा की चादर देकर सम्मानित किया गया.साथ ही नवमनोनीत पदाधिकारियों को भी बाबा की चादर प्रदान कर सम्मानित किया गया.
पिछले दिनों शहर की विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं एंव ट्रस्ट के सहयोग से(गंभीर रूप से घायल बच्ची)रितिका राव के इलाज में मदद के लिए सराहनीय योगदान पर ट्रस्ट के सदस्य सम्मानित किए गए.इलाजरत बच्ची रितिका राव को भी साईं चादर देकर सम्मानित किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!