अनमोल दा दस्ता के सक्रिय सदस्य कुईड़ा संजय नदी के पास से दिलखुश उर्फ राजेश बोईपाय हुआ गिरफ्तार, गोईलकेरा थाने में है छह मामले दर्ज

चाईबासा : भाकपा माओवादी अनमोल दा उर्फ सुशांत , उर्फ लालचंद हेंब्रम दस्ते का सक्रिय माओवादी सदस्य दिलखुश उर्फ राजेश बोयपाई को सोनुवा और गोइलकेरा पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर गिरफ्तार किया है । इसका खुलासा हेडक्वार्टर डीएसपी सुधीर कुमार ने मंगलवार को चाईबासा पुलिस ऑफिस में प्रेसवार्ता करके किया । भ्रमण करने की मिली थी गुप्त सूचना माओवादी सदस्य दिलकुश के बारे में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी कुइड़ा के संजय नदी के पास पुलिया की तरफ जाने वाला है । इसके बाद सोनुवा थानेदार सोहनलाल और गोइलकेरा थानेदार विकास कुमार की संयुक्त टीम बनाई गई थी । टीम की ओर से माओवादी सदस्य को घेरकर गिरफ्तार कर लिया गया ।

गोइलकेरा में 4 व सोनुवा में हैं 2 मामले दर्ज माओवादी सदस्य के खिलाफ गोइलकेरा थाने में चार और सोनुवा थाने में दो मामले दर्ज हैं । सभी मामला सीएलए के तहत ही दर्ज किया गया है । गोइलकेरा में 29 जुलाई 2020 को , 31 जुलाई 2020 को , 3 सितंबर 2020 को और 9 अक्तूबर 2020 को मामला दर्ज किया गया था । इसी तरह से सोनुवा थाने में 28 जुलाई 2020 को और 19 सितंबर 2020 को आम्स एक्ट और सीलए के तहत मामला दर्ज किया गया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!