ABVP जमशेदपुर महानगर के कार्यकर्ताओं जिला शिक्षा पदाधिकारी के माध्यम से झारखंड अधिविद्य परिषद् (JAC) के सचिव को सौंपा ज्ञापन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के जमशेदपुर महानगर की कार्यकर्ताओं सोनू साह ने पूर्वी सिंहभूम जिला शिक्षा पदाधिकारी के माध्यम से झारखंड अधिविद्य परिषद् (JAC) के सचिव को पुनः एक बार 12 वीं की परीक्षा फॉर्म भरने मौका देने के लिए ज्ञापन सौंपा । ज्ञापन में कहा गया है की भी बहुत सारे विद्यार्थियों का परीक्षा फॉर्म नही भरा गया है। जिस वजहसे वो सभी विद्याथियों के एल साल बर्बाद हो सकती है।इस लिए उन्हें एक बार मौका मिलना चाहिए जिससे सभी अपनी परीक्षा फॉर्म भर परीक्षा दे सकें। जिसमें मुख्य रूप में बापन घोष,अभिषेक तिवारी,सोनू साह,दीपक भट्ट,जन्मनजय,आदर्श आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ABVP के कार्यकर्ता सोनू साह ने कहा कुछ दिन पहले तक 12वीं की परीक्षा फॉर्म भरा जा रहा था । लेकिन बहुत सारे ग्रामीण क्षेत्रों में ऑनलाइन की व्यवस्था ना होने की वजह से सैकड़ो विद्यार्थी अभी तक परीक्षा फॉर्म नहीं भर पाए है। विद्यार्थी प्रतिदिन कॉलेज और साइबर कैफ़े का चक्कर लगा रहे है। सैकड़ों विद्यार्थियों की भविष्य का सवाल है ।JAC जल्द कुछ निर्णय लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!