सोनारी में वर्चस्व को लेकर खूनी संघर्ष एक को मारी गोली तो दूसरे को बोलोरो से कुचल कर मारने का किया प्रयास,देखिए live cctv में

सोनारी थानातर्गत कागलनगर में वर्चस्व को लेकर रवि दास गुट ने सोनू उर्फ सियाल को गोली मार दी जबकि उसके साथी रौशन पर बोलोरो चढ़ाकर जान मारने का असफल प्रयास किया गया। घटना दिनदहाड़े दोपहर की है जब निर्मल नगर के रहने वाले सोनू उर्फ सियाल अपने साथी रौशन के साथ बाइक पर सवार होकर मौनी बाबा मंदिर की ओर सेअपने घर जा रहा था इसी बीच कगलनगर रोड नंबर 5 के समीप सादे रंग के बोलोरो में सवार अपराधियो ने इनकी बाइक में ठोकर मार दी जिसके बाद एक अपराधी ने सोनू को गोली मार दी गोली सोनू को पीठ में लगी जिसके बाद सोनू जान बचाने के लिए वहां से भागकर एक घर मे जा छिपा।

वही सोनू के साथी रौशन के साथ पहले अपराधियो ने मारपीट की फिर उस पर बोलोरो से कुचलने का प्रयास किया।बीच सड़क पर हुए इस घटना को देख लोग जुटते देख अपराधी वहां से फरार हो गए।घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर दोनों घायलों को MGM अस्पताल मे भर्ती कराया है। जहां city SP सुभाष चन्द्र जाट ने घायल सोनू से पूरे घटना क्रम की जानकारी ली।वैसे घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रविदास और हेते गुट में वर्चस्व को लेकर कई वर्षों से खूनी संघर्ष होता आया है जिसमे दोनों गुटों से कई लोगो की हत्या भी हो चुकी है।बीती देर शाम भी एक गुट के सदस्यों ने निर्मल नगर में जाकर हंगामा किया था सम्भावना जताई जा रही है कि उसीका बदला स्वरूप रविदास ने हत्या की नीयत से सोनू को गोली मारी है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच करते हुए अपराधियो के गिरफ्तारी प्रयास में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!