जमशेदपुर के लोकप्रिय सांसद श्री बिद्युत बरण महतो ने बंदवान विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में किया प्रचार

जमशेदपुर के लोकप्रिय सांसद श्री बिद्युत बरण महतो ने आज पश्चिम बंगाल के बंदवान विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पारसी मुर्मू के पक्ष में दर्जनों गांवों में पदयात्रा और खटिया बैठक कर प्रचार -प्रसार किया।
झारखंड के सीमावर्ती गाँव जिलिंग ,भालुकडीह मोड़ , लाका , सिंदरी आदि स्थानों में पदयात्रा एवं खटिया बैठक कर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान के लिए आग्रह किया।
उन्होंने सिंदरी सहित कई बूथों के बूथ कमिटी के बैठक में भी हिस्सा लिया और कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे देश के ओजश्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी द्वारा जनता के लिए चलाए जा रहे लोककल्याणकारी योजनाओं को जनता के बीच रखें । मोदी सरकार की उपलब्धियों से जनता को अवगत कराएं । प्रधानमंत्री कृषि निधि योजना , आयुष्मान स्वास्थय कार्ड आदि को बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने लागू ना कर बंगाल की करोड़ों लोगों को सरकार की इन कल्याणकारी योजना से मरहूम रख जनता को सुबिधाओं से वंचित रखा।
सरकार जनता के लिए है ना कि जनता सरकार के लिए । विपक्ष की राजनीति का मतलब यह नही की जनता को सरकार की कल्याणकारी योजना से वंचित रखा जाय।
उन्होंने अपील की कि आप प्रदेश में भाजपा की बहुमत वाली सरकार दें , भाई नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल फिर से सोनार बंगला बनेगा , आप सभी अपना समर्थन और सहयोग दें।


इन सभी कार्यक्रमों में उनके साथ भाजपा प्रत्याशी पारसी मुर्मू , भाजपा नेता खगेन महतो , प्रदीप महतो , मोचीराम बाउरी , बासुदेव मंडल , प्रदीप बेसरा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!