केंद्र एवं राज्य सरकार के द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना के दूसरे स्टैंन के भयावह स्वरूप को लेकर जारी गाइडलाइन के मद्देनजर धनबाद जिला प्रशासन ने भी सख्ती बरतना शुरू कर दिया है।

धनबाद : केंद्र एवं राज्य सरकार के द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना के दूसरे स्टैंन के भयावह स्वरूप को लेकर जारी गाइडलाइन के मद्देनजर धनबाद जिला प्रशासन ने भी सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में बुधवार को एसडीएम सुरेंद्र कुमार एवं डीएसपी विधि व्यवस्था सरिता मुर्मू हीरापुर पार्क मार्केट के सभी दुकानों एवं मॉल का निरीक्षण किया एवं वैसे लोगों को सख्त हिदायत दी जो बगैर मास्क लगाए सड़कों पर तफरीह कर रहे थे। उन दुकानदारों को भी धमकाया जहां अत्यधिक भीड़ लगी थी एवं कुछ दुकानों को बंद करने का भी निर्देश दिया गया।

इसके साथ ही सड़क पर बगैर मास्क के घूमने वाले कुछ लोगों को उठक बैठक भी कराई गई कुछ लोगों पर डंडे भी चटकाए गयें। एसडीएम ने मॉल संचालकों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि सभी आने वाले कस्टमर्स का रिकॉर्ड रखें एवं अत्यधिक भीड़ ना लगाएं और कोई भी स्टाफ अथवा ग्राहक अगर बगैर मास्क का पाया गया तो तत्काल प्रभाव से आपदा प्रबंधन एक्ट के अनुसार मॉल को बंद कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!