• Tue. Sep 17th, 2024

SAI VISION

सोच एवं व्यवस्था में परिवर्तन

Top Tags

सुरक्षाकर्मियों ने डीएलसी कार्यालय पर किया प्रदर्शन।

Bysrisaivision

Jun 1, 2021
Spread the love

सुरक्षाकर्मियों ने डीएलसी कार्यालय पर किया प्रदर्शन।
जमशेदपुर : टीएसपीडीएल बारा एग्रिको प्लांट में वर्षो से कार्यरत आईपीएसजी सिक्यूरिटी एजेंसी के अधीन कार्यरत लगभग 56 सुरक्षा कर्मियों को इस कोरोना काल में काम से हटा दिया गया ! अचानक नौकरी से हटाए जाने से ये सुरक्षा कर्मी अचंभित एवं आक्रोषित है। फलस्वरूप मंगलवार को ये सुरक्षा कर्मी एक जुट होकर जमशेदपुर में उपश्रमायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में उल्लेख किया है कि आईपीएसजी सिक्यूरिटी एजेंसी का निविदा समाप्त हो गया है। फलस्वरूप नये एजेंसी ने सभी पुराने सूरक्षा कर्मियों को काम से हटा दिया है। ऐसे में सुरक्षा कर्मी आक्रोशित है। सुरक्षा कर्मी विजय यादव ने बताया कि सिक्यूरिटी एजेंसी बदलने के बाद नये एजेंसी के अधीन सभी सुरक्षा कर्मियों को स्थानांतरण कर काम लिया जाना चाहिए । यही न्याय संगत भी है। इसी को लेकर एक ज्ञापन डीएलसी को सौंपा गया है। जबकि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, पूर्व सीएम रघुवर दास समेत अन्य को भी ट्वीट कर मामले में हस्तक्षेप कर रोजगार सुनिश्चित कराने के लिए गुहार लगाई गयी है। उधर डीएलसी ने भी कंपनी प्रबंधन को फटकार लगाया है। तथा औद्योगिक शांति बहाल रखने के लिए उचित कार्रवाई कर सभी सुरक्षाकर्मियों को तत्काल काम पर बुलाने का निर्देश दिया है।
वहीं सुरक्षाकर्मियों ने कहा कि इस कोरोना काल में पेट पर लात मारने जैसी कार्रवाई बर्दाश्त से बाहर है यदि अविलंब सबों को काम पर उचित सम्मान के साथ नहीं बुलाया गया तो आंदोलन को तेज करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। जिसकी जवाबदेही प्रबंधन की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!