• Tue. Sep 17th, 2024

SAI VISION

सोच एवं व्यवस्था में परिवर्तन

Top Tags

केंदुआ थाना क्षेत्र के केंदुआ बाजार में रविवार 10 जुलाई को चाकूबाजी की घटना हुई ।

Bysrisaivision

Jul 10, 2022
Spread the love

केंदुआ थाना क्षेत्र के केंदुआ बाजार में रविवार 10 जुलाई को चाकूबाजी की घटना हुई जिससे केंदुआ बाजार में अफरा -तफरी मच गई. बताया जाता है कि केंदुआ के ही रहने वाले गणेश साहू ने आंटा चक्की संचालक सुनील गोयल को चक्की से बाहर बुलाकर चाकू से हमला कर दिया. हमलावर लगभग 10 बार सुनील को चाकू से हमला किया . जिसमें सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे आनन फानन में एसएनएमएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां स्थिति गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है की दोनो जमीन के कारोबार से जुड़े हुए है. केंदुआ के कैलाश गोयल का पुत्र सुनील गोयल और गणेश साहू का जमीन कारोबार में विवाद हो गया था.गणेश साहू का लाखो रुपया सुनील गोयल के पास बकाया था जिसे 2 – 3 साल से मांग रहा था लेकिन सुनील टाल मटोल कर रहा था जिसके आवेश में आकर गणेश ने रविवार को चाकू से हमला कर दिया. वही केंदुआ पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और आरोपी गणेश साहू को हिरासत में ले लिया.

वही घायल सुनील गोयल के पिता कैलाश गोयल का कहना है कि आटा चक्की एसोसिएशन के चुनाव में अध्यक्ष बनने को लेकर विवाद था. उसका कहना था कि हमें अध्यक्ष बनाया जाए. लेकिन अध्यक्ष हमे चुना गया था जिसे खुन्नस में पुत्र सुनील पर हमला किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!