• Tue. Sep 17th, 2024

SAI VISION

सोच एवं व्यवस्था में परिवर्तन

Top Tags

जमशेदपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद है, सोनारी में सुबह-सुबह अज्ञात अपराधियों ने अजय शाह उर्फ टिंकू नाम के युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग जिसमें घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई है।

Bysrisaivision

Jul 29, 2022
Spread the love

जमशेदपुर : जमशेदपुर के सोनारी थाना अंतर्गत सोनारी खूंटाडीह निवासी अजय शाह उर्फ़ टिंकू को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी . टिंकू अपने बच्चे को स्कूल छोड़कर लौट रहा था . बच्चे को स्कूल ड्रॉप करके अपने घर जाने से पहले सोनारी कागलनगर सी रोड के पास स्थित जोजो पान दुकान में रुक कर पान मसाला लेने लगा .


पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है . अपराधियों ने उसको सटाकर गोली मारी थी , जिसकी पहचान अमित शाह और टिंकू के रूप में हुई है . घटना की सूचना मिलने के बाद जमशेदपुर के सिटी एसपी के शंकर और डीएसपी कमल किशोर समेत तमाम पदाधिकारी वहां पहुंचे . घटनास्थल से पुलिस ने करीब 6 खोखा और पीलेट बरामद किए हैं , जो यह बता रहा है कि अपराधियों ने बड़े पैमाने पर वहां फायरिंग की है .
पुलिस इसे कारोबारी रंजिश मान रही है . पुलिस अपराधियों को पहचान करने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद ले रही है . पुलिस कर चुकी है और जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!