• Tue. Sep 17th, 2024

SAI VISION

सोच एवं व्यवस्था में परिवर्तन

Top Tags

अधूरे कार्य पूर्ण करने की वात रखने से धरना स्थगित हुई – पोटका ।

Bysrisaivision

Jul 19, 2024
Spread the love

अभिजीत सेन रिपोर्टर

मुखिया देवी कुमारी भूमिज ने बिजली उपभोक्ताओं के साथ हाता डीवीसी पर 19 जुलाई को धरना पर बैठने वाले थे। विभाग द्वारा मुखिया से संपर्क कर जल्द से जल्द अधूरे कार्य पूर्ण करने की वात रखने से धरना स्थगित हुई।

जमशेदपुर /पोटका

पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत हल्दीपोखर पूर्वी की मुखिया देवी कुमारी के नेतृत्व में बिजली उपभोक्ता गण हल्दीपोखर के अधूरे टाउनशिप फीडर को लेकर हाता DVC में धरना पर बैठने वाले थे कि इस बीच बिजली विभाग द्वारा जो अधूरा टाउनशिप फीडर का कार्य शुरू कर दिया गया जिसके बाद बिजली विभाग द्वारा मुखिया से संपर्क कर सूचना दी की फीडर के अधूरे कार्य प्रारंभ कर दिया गया है | जिसके बाद मुखिया संघ उपस्थित महिलाओं ने जल्द से जल्द हल्दीपोखर टाउनशिप फीडर को पूर्ण करने की मांग रखी, बिजली कर्मियों ने कहा कि जल्द से जल्द अधूरे फीडर का कार्य को पूर्ण कर दिया जाएगा इसके बाद धरना को स्थगित कर दिया गया | कार्य शुरू होने के बाद कुछ बाधाओं के कारण बिजली पोल गाड़ा नहीं जा सका, मगर अब समस्या का समाधान के लिए पहल की गई जिसके उपरांत कार्य को सुरू कर दिया गया ।
हल्दीपोखर के ग्रामीणों का वर्षों का स्वप्न है कि हल्दीपोखर को टाउनशिप फीडर से जोड़ा जाए इस स्वप्न को पूर्ण करने के लिए मैं सदा तत्पर रहूंगी यह कार्य पूर्ण होने तक हर उत्पन्न बाधा को समाधान करने की पहल करती रहूंगी। मौके पर खंडवाला, संगीता देवी,चिंता मुखी, झरना दास, पार्वती मुंडा, साईदुन खातून, अफसाना खातून, जेमा सिंह, रासमणि पुराण,मामुनु सरदार, गीता हेंब्रम आदि महिलाएं उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!