• Tue. Sep 17th, 2024

SAI VISION

सोच एवं व्यवस्था में परिवर्तन

Top Tags

टाटा स्टील यूआईएसएल ने स्कूली यातायात की समस्या का समाधान किया: यातायात भीड़भाड़ कम करने के लिए स्कूल प्रिंसिपलों के साथ की बैठक ।

Bysrisaivision

Jul 24, 2024
Spread the love

जमशेदपुर, 24 जुलाई 2024 – स्कूल के समय में यातायात की भीड़भाड़ की महत्वपूर्ण समस्या को ध्यान में रखते हुए, टाटा स्टील यूआईएसएल के प्रबंध निदेशक रितु राज सिन्हा ने जमशेदपुर के कई स्कूलों के प्रिंसिपलों के साथ बैठक की, जिसमें सेक्रेड हार्ट कॉन्वेंट स्कूल, लोयोला स्कूल, जेएच तारापोर स्कूल, डीबीएमएस स्कूल और बेल्डीह चर्च स्कूल शामिल हैं। बैठक का उद्देश्य रोज हो रहे सड़को पर भीड़भाड़ जैसी समस्या का समाधान करना था और इसमें टाटा स्टील यूआईएसएल की वरिष्ठ नेतृत्व टीम और टाटा स्टील के कॉर्पोरेट सर्विसेज के प्रमुख की भागीदारी शामिल थी।

बैठक के दौरान, प्रबंध निदेशक ने स्कूल के समय सड़कों पर होने वाली भीषण यातायात भीड़भाड़ पर प्रकाश डाला और इस मुद्दे को हल करने के लिए एक सहयोगी दृष्टिकोण के महत्व को रेखांकित किया। उन्होंने संभावित समाधान के रूप में स्कूल के शुरू होने और समाप्त होने के समय में बदलाव करने का सुझाव दिया और अनुरोध किया कि प्रिंसिपल यातायात की भीड़भाड़ कम करने में मदद करने के लिए इस बदलाव को लागू करने पर विचार करें, जिस पर उन्होंने सहमति जताई।

यह बैठक सामुदायिक सहभागिता और सतत विकास के प्रति टाटा स्टील यूआईएसएल की प्रतिबद्धता को दर्शाती है, जो अधिक कुशल और पर्यावरण के प्रति जिम्मेदार भविष्य बनाने के लिए शैक्षणिक संस्थानों के साथ साझेदारी में काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!