NH-33 पर एक अज्ञात शव ट्रॉली बैग में बंद पुलिस ने बारामद किया

सरायकेला जिला के चाण्डिल थाना अन्तर्गत फदलोगोड़ा काली मंदीर के निकट NH-33 पर एक अज्ञात शव ट्रॉली बैग में बंद पुलिस ने बारामद किया था । त्वरीत कारवाई करते हुए पुलिस अधिक्षक मो अर्सी ने 6 दिनों में मामले का खुलासा किया ।

वही मामले का खुलासा करते हुये एसपी मो अर्सी ने बताया की चांडिल थाना अंतर्गत NH-33 स्थित पारडीह के पास बैग में मिले शव की पहचान टेल्को निवासी काजल कुमारी के रूप में की गई है। पुलिस ने युवती की हत्या करने के मामले में एक दम्पति व एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में परसुडीह थाना अंतर्गत कीताडीह का रहने वाला मोहम्मद मंसूर आलम उर्फ बादशाह उसकी पत्नी सलमा बीवी और कीताडीह का ही रहने वाला कौशिक दत्ता शामिल हैं। तीनों के पास से पुलिस ने तीन मोबाइल और कांड में प्रयुक्त डंडा, दुपट्टा और बाइक बरामद किया है।

वही काजल कुमारी मोहम्मद मंसूर आलम उर्फ बादशाह के साथ पिछले दो माह से लिव-इन रिलेशन में रह रही थी। बादशाह को अपनी पत्नी सलमा बीवी की चाल चलन पर शक था, इस कारण से वह छह माह से उससे अलग रह रहा था। दोनों की तकरीबन 12 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। इधर, दोनों के अलग रहने के दौरान पत्नी सलमा बीवी पड़ोस में रहने वाले कौशिक दत्ता के संपर्क में आ गई और वह उसी के साथ लिव-इन में रहने लगी। पति बादशाह का काजल के साथ रहना उसकी पत्नी सलमा को पसंद नहीं था, जिस कारण उसने अपने प्रेमी कौशिक के साथ मिलकर काजल कुमारी की हत्या करने की योजना बनाई। इस योजना में खुद बादशाह भी शामिल हो गया इसके बाद तीनों ने मिलकर 22 जनवरी की रात्रि को काजल कुमारी की हत्या कर दी। बाद में 23 जनवरी की रात शव को बैग में भरकर काली मंदिर के पास एनएच 33 के बगल वाले गड्ढे में फेंक दिया। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा बेहद ही प्रोफेशनल तरीके से की गई हत्या बताया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!