• Tue. Sep 17th, 2024

SAI VISION

सोच एवं व्यवस्था में परिवर्तन

Top Tags

JAMSHEDPUR-POLICE : एसएसपी ने क्राइम रोकने व भयमुक्त वातावरण के लिए शुरू की पहल… साकची बाजार में डॉग स्क्वायड के साथ घूमे सिटी SP ऋषव गर्ग।

Bysrisaivision

Jul 24, 2024
Spread the love

एसएसपी ने क्राइम रोकने के लिए नई पहल शुरू की है. इसकी शुरआत मंगलवार को की गई. जमशेदपुर में अपराध होने से पहले अपराधियों की तलाश को लेकर साकची बाजार में आरक्षी अधीक्षक नगर एवं थाना प्रभारी के द्वारा पैदल गश्ती की गई. जहां पैदल गस्ती के दौरान पुलिस डॉग स्क्वॉड के साथ बाजार का भ्रमण कर रही थी।
वरीय आरक्षी अधीक्षक किशोर कौशल के दिशा निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्र में अब पुलिस पैदल गश्ती कर अपनी उपस्थिति दर्ज करने का प्रयास करेगी. इसी के तहत आरक्षी अधीक्षक नगर के नेतृत्व में साकची बाजार में पैदल गश्ती की गई. जहां गस्ती के दौरान पुलिस के अधिकारी एवं जवान बाजार में घूम रहे युवाओं से पूछताछ कर रहे थे।


वहीं इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आरक्षी अधीक्षक नगर ने कहा कि अपराधियों के मन में भय उत्पन्न करने के उद्देश्य से पैदल गश्ती की परंपरा फिर से शुरू की गई है. जहां हम भीड़भाड़ वाले इलाकों में घूम रहे हैं हम पैदल गस्ती में डॉग एस्कॉर्ट का भी इस्तेमाल कर रहे हैं, ताकि बाजार में कहीं भी प्रतिबंधित सामान होने पर डॉग एस्कॉर्ट की मदद ली जा सके. वहीं हम पैदल गस्ती के माध्यम से लोगों को यह मैसेज देना चाह रहे हैं कि पुलिस आपकी सुरक्षा के लिए सदैव तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!