शहर के युवाओं ने बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया, जयंती मनाने पहुंचे अंबेडकर समिति के लोगों पर एसडीओ ने FIR करने का आदेश दिया है

संविधान के जनक बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती पूरे देश में मनाई जा रही है। इस मौके पर शहर के युवाओं ने बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया ।उधर जयंती मनाने पहुंचे अंबेडकर समिति के लोगों पर एसडीओ ने FIR करने का आदेश दिया है । हालांकि जिस जगह जयंती मनाया जा रहा था उससे महज 20 मीटर की दूरी पर एसडीओ मौजूद है ।भीड़ को देखते हुए एसडीओ ने पुलिस बल बुलाकर सभी को खदेड़ भगाया। हालांकि एसडीओ ने कैमरा पर कुछ नहीं कहा ।

लेकिन जयंती मनाने पहुंचे लोगों ने साफ कर दिया की संविधान के जनक बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाने से हमें कोई नहीं रोक सकता ।वहीं दूसरी तरफ जयंतिया स्थल से महज 20 मीटर की दूरी पर पुराना किताब दुकान है ।और पुराने किताब दुकान पर खचाखच लोगों की भीड़ है ।लेकिन इस पर एसडीओ साहब की नजर नहीं गई और जयंती मनाने वाले लोगों को कानून का हवाला देते हुए खदेड़ भगाया। जबकि कोविड का पालन इन पुराने दुकानदारों के साथ आम लोगों को भी करना है। अब सवाल ये उठता है कि एसडीओ साहब को 20 मीटर की दूरी पर लगी भीड़ क्यों नहीं दिखी। जबकि प्रतिदिन एसडीओ साहब इस दुकान से महज 20 मीटर की दूरी पर अस्थाई कार्यालय में बैठते हैं ।हालांकि प्रशासन के रवैया से लोगों में नाराजगी भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!