• Tue. Sep 17th, 2024

SAI VISION

सोच एवं व्यवस्था में परिवर्तन

Top Tags

विधानसभा क्षेत्र के लोगों का ख्याल कैसे रखा जाए वह जुगसलाई विधानसभा के विधायक मंगल कालिंदी से सीखे।

Bysrisaivision

Jul 16, 2024
Spread the love

परसुडीह आंचल निवासी श्री चक्रबर्ती ने आज बताएं परसुडीह क्षेत्र में बैंक ऑफ इंडिया के समीम सुबह ट्रांसफार्मर जल गया था । लोगो ने मिस्त्री बुलाके दिखाए तो बोला ट्रांसफार्मर बदलना होगा। लोग इस बात को सुनते ही चिंतित हो गए । क्यों की एक हप्ता से पहले तो ट्रांसफार्मर लगना संभव नहीं है। इस बात की सूचना सूत्र के माध्यम से विधायक श्री मंगल कालिंदी के पास पहुंचा।श्री कालिंदी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बिजली विभाग के उच्च पदाधिकारी से संपर्क किया एवं शाम तक पुराना जला हुआ ट्रांसफर बदलकर नए ट्रांसफार्मर लगवा दिए ।

श्री चक्रवर्ती बताए पहले इस प्रकार के दिक्कत होने पर लोग सर पटकते थे लेकिन एक हफ्ता के पहले ट्रांसफार्मर नहीं लगती थी । कोई विधायक इस तरह का तुरंत कार्रवाई करते हुए एक ही दिन में कुछ घंटे में ट्रांसफार्मर बदल कर नया लगा दे आंचल के लोग तो सपने में भी नहीं सोचा था । कोई जनप्रतिनिधि फोन तक नही उठते थे ।विधायक के बात तो ना करें तो अच्छा उनका दर्शन मिलना हीं दुर्लभ था , किसी चीज का उम्मीद करना बेकार

श्री चक्रवर्ती ने बताया की सभी विधानसभा क्षेत्र के विधायक को श्री मंगल कालिंदी जी को देखकर सीखना चाहिए विधानसभा क्षेत्र के लोगों का ख्याल कैसे रखा जाए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!