टाटा बक्सर सीधी ट्रेन की मांग का विश्व भोजपुरी सांस्कृतिक परिषद ने किया सांसद विद्युत महतो का समर्थन,कहा इस मामले में परिषद उनके साथ चलने को तैयार।

विश्व भोजपुरी सांस्कृतिक परिषद् के महासचिव श्री मिथिलेश प्रसाद श्रीवास्तव ने माननीय सांसद श्री विद्युत वरण महतो को विश्व भोजपुरी सांस्कृतिक परिषद् द्वारा साधुवाद और धन्यवाद दिया। विदित हो कि टाटानगर से बक्सर के लिए सीधी रेल सेवा की मांग वर्षों से की जा रही है और हमारे प्रिय सांसद श्री विद्युत वरण महतो जी हर प्लेटफार्म पर इस मांग को उठाते आ रहे है लेकिन रेल प्रशासन के कान पर जूं नहीं रेंग रही । रेल प्रशासन की उदासीनता पर माननीय सांसद द्वारा प्रश्न उठाए जाने पर समस्त भोजपुरी समाज अपने सांसद के प्रति कृतज्ञ है।

विश्व भोजपुरी सांस्कृतिक परिषद् द्वारा एक प्रस्ताव पारित कर माननीय सांसद महोदय जी को आभार तो व्यक्त करेगा ही साथ ही उनके कदम से कदम मिलाकर अगर जरूरत पड़ी तो इसके लिए चरणबद्ध तरीके से आंदोलन भी करेगा ताकि भोजपुरी जनमानस की चिरपरिचित मांग पूरी हो सके। आश्चर्य की बात यह है कि, जिस ट्रेन से रेलवे को अधिकतम राजस्व की प्राप्ति होती है ,वहां पर जनता की बात तो छोड़ ही दीजिए जनता के चुने हुए लोकप्रिय सांसद की मांग पर ध्यान नहीं देना कहीं ना कहीं रेलवे प्रशासन की कर्तव्य अक्षमता को दर्शाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!