सांसद बिद्युत बरण महतो के पहल पर टी एम एच ने, जमशेदजी नोसरवान जी टाटा के जन्मजयंती के शुभअवसर पर चिंता देवी के ईलाज का 2 लाख 73 हजार रु का बिल माफ किया

सांसद बिद्युत बरण महतो के पहल पर टी एम एच ने आज जमशेदजी नोसरवान जी टाटा के जन्मजयंती के शुभअवसर पर काशीडीह निवासी चिंता देवी के ईलाज का 2 लाख 73 हजार रु का बिल माफ करते हुए शव परिजनों को सौंपा ।

जमशेदपुर के सांसद श्री बिद्युत बरण महतो जी को क्षेत्र के अपने कार्यकर्ताओं से यह सूचना मिली कि साकची थाना अंतर्गत काशीडीह निवासी एक सामान्य परिवार के चिंता देवी का टी एम एच में ईलाज के दौरान निधन हो गया है । परिजनों द्वारा ईलाज का बकाया बिल दे पाने में असमर्थता जताने पर अस्पताल प्रबंधन चिंता देवी का शव परिजनों को सौंप नही रहा था । इस पर त्वरित पहल करते हुए सांसद श्री बिद्युत बरण महतो ने अस्पताल प्रबंधन से वार्ता कर ईलाज का बकाया बिल माफ कर शव परिजनों के सुपुर्द करने का आग्रह किया । आज जमशेदजी टाटा के जन्मदिन के सुअवसर पर अपने अतिव्यस्तता के बाबजुत भी टाटा स्टील के पदाधिकारियों ने चिंता देवी के ईलाज का 2 लाख 73 हजार रु का बिल माफ करते हुए चिंता देवी का शव परिजनों को सौंपा।

वहीं माननीय सांसद श्री महतो ने टाटा स्टील के सभी पदाधिकारियों को जमशेदजी नोसरवानजी टाटा के जन्मजयंती की बधाई दी साथ ही व्यस्तता के बावजूत भी आज एक जरूरतमंद परिवार के चिकित्सा बिल माफ करने के लिए उनका धन्यवाद और आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!