झारखंड में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन ने जमशेदपुर के विभिन्न क्षेत्रों में अभियान तेज कर दी है।

झारखंड सरकार के कोरोना गाइडलाइन के तहत 8:00 बजे बाद बंदी का निर्देश का पालन कराने के लिए लगातार प्रशासन रात में सड़क पर उतर कर अभियान चला रही है इसी के तहत मंगलवार को प्रशासनिक तंत्र ने शहर के विभिन्न बाजारों का भ्रमण किया इस दौरान कई बाजारों में दुकानें खुली थी उन्हें कड़ी चेतावनी देते हुए बंद कराया गया।यह अभियान साकची बाजार से लेकर गोलमुरी टेंप्लेट होते हुए बारीडीह बाजार पहुंचे जहां कुछ छोटी दुकानों सहित आयुर्वेदिक दुकान खुला हुआ दिखा जहां आयुर्वेदिक दुकान में उपस्थित कर्मचारियों ने मास्क नहीं पहने हुए थे जिसके बाद अभियान में मौजूद सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट एडीएम एन के लाल jnac के विशेष पदाधिकारी कृष्ण कुमार ने उन्हें कड़ी चेतावनी देते हुए दुकानों को बंद कराया। सिटी एसपी और Adm ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए चेतावनी दी जा रही है अन्यथा उन पर कोरोना गाइडलाइन के तहत कठोर कदम उठाया जाएगा।

One thought on “झारखंड में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन ने जमशेदपुर के विभिन्न क्षेत्रों में अभियान तेज कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!