सिदगोड़ा के बागुनहातु में छेड़खानी के बाद हुआ जमकर हंगामा, सड़क जाम के बीच आपस मे हुई महिलाएं और जामकर्ताओ के बीच धक्का मुक्की।


सिदगोड़ा थानातंर्गत बागुनहातु में छेड़खानी का विरोध करने के बाद हुए मारपीट को लेकर स्थानीय वासियों ने रोड जाम कर जमकर हंगामा किया इसी बीच समर्थन में आये एक राजनीतिक पार्टी के महिलाओं के बीच भी धक्का मुक्की भी हो गई।

घटना के बारे में स्थानीय वासियो के अनुसार देर शाम क्षेत्र की कुछ नाबालिग युवतियां घर जा रही थी इसी बीच बागुनहातु चौक में स्तिथ चाय दुकान में मौजूद युवको ने छेड़खानी करने लगे जिसके बाद युवतियों ने बचाव में चिलाने लगी यह सुन आस पड़ोस के दुकानदार युवको का विरोध करने लगे तो वे सभी दुकानदार सहित युवतियो के साथ मारपीट करने लगे।जिसमे 3 लोग घायल हो गए।जिसके बाद दुकानदारों ने स्थानीय वासियो के सहयोग से एक युवक को धर दबोचा।दुकानदारों का आरोप है कि उस युवक को सिदगोड़ा थाना के 13 नंबर पीसीआर के हवाले कर दिया था लेकिन उन लोगो ने कुछ दूर ले जाकर उसे मुक्त कर दिया।उनका यह भी आरोप है की उस चाय दुकान के आसपास असामाजिक तत्वों द्वारा नशीली पदार्थ का सेवन किया जाता है जिनके द्वारा ही महिलायो के साथ छेड़खानी की जाती है। आरोपी के थाना नही पहुंचे की जानकारी मिलने पर दुकानदार आक्रोशित हो गए और सभी ने बागुनहातु चौक में बैठ कर सड़क जाम कर दी इसी बीच एक राजनीतिक पार्टी की कुछ महिला कार्यकर्ता जाम स्थल में पहुंच कर दुकानदारों का विरोध करने लगी।जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया और आपस मे ही धक्का मुक्की करने लगे जिसके बाद सिदगोड़ा थाना प्रभारी पहुंच कर मामला को शांत कराया।वैसे थाना प्रभारी का कहना है कि किसी भी आरोपी को सपुर्द के बाद छोड़ा नही गया संभावना जताई है की हो सकता है कि आरोपी जीप से कूद कर भाग गया हो। बावजूद पूरे मामले की जांच कर उचित कार्यवाई करेंगे।
Byte 1 सुमित मजूमदार दुकानदार
2 स्थानीय वासी
3 संदीप रंजन थाना प्रभारी सिदगोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!