चारा घोटाले के दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले पर लालू यादव की जमानत याचिका पर हुई सुनवाई, सीबीआई ने जवाब दाखिल करने का मांगा समय…..

राँची: राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर से झारखंड हाई कोर्ट से जमानत देने की गुहार लगाई है। जिसपर आज। इस अहम मामले की सुनवाई हुई।


आपको बता दें कि चारा घोटाला के चार मामलों में जेल की सजा काट रहे लालू यादव ने बीते दिन हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर सजा की आधी अवधि पूरी करने पर नए सिरे से जमानत की गुहार लगाई है। लालू की ओर से उनके अधिवक्ता देवर्षि मंडल द्वारा जमानत की याचिका दाखिल की गई है। आज झारखंड उच्च न्यायालय में  न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह की अदालत में सुनवाई हुई। आज सुनवाई में सीबीआई के द्वारा जवाब दाखिल करने के लिए समय की मांग की गई जिसे स्वीकार करते हुए माननीय अदालत ने 16 अप्रैल यानी अगले शुक्रवार का  समय निर्धारित किया है। गौरतलब है कि लालू यादव की जमानत याचिका में दलील दी गई है कि लालू यादव नें दुमका कोषागार मामले में अदालत से उन्‍हें जितनी सजा मिली उसकी आधी उन्‍होंने पूरी कर ली है। सजा की आधी अवधि पूरी करने की बिना पर अब उन्हें जमानत दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!